xtrapower

लॉयल्‍टी कार्यक्रम

इंडियनऑयल के लॉयल्‍टी कार्यक्रमों को विशेष रूप से इस प्रकार तैयार किया जाता है जिससे उसके अधिक से अधिक ग्राहकों को फायदा हो, जो पिछले पांच दशकों से ब्रांड का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

गेटनेक्सैट पॉवर

एक्सभट्रापॉवर फ्लीट कार्ड कार्यक्रम फ्लीट ऑपरेटरों और कॉर्पोरेट के लिए फ्लेक्‍सीबल प्रि-पेड और क्रेडिट सुविधाओं के माध्‍यम से इंडियनऑयल के विनिर्दिष्‍ट खुदरा बिक्री केन्‍द्रों (पेट्रोल पंपों) से ईंधन और लूब्रिकेंट की कैशलेस खरीद के लिए एक पूर्ण स्‍मार्ट कार्ड आधारित फ्लीट प्रबंधन समाधान है। फ्लीट कार्ड व्‍यक्‍तिगत दुर्घटना बीमा कवर और वाहन ट्रैकिंग सुविधाओं जैसे आकर्षक पुरस्‍कार कार्यक्रम और विशिष्‍ट लाभ भी प्रदान करता है। अपनी शुरुआत के मात्र दो वर्षों में यह देश में सबसे बड़े फ्लीट कार्ड के रूप में उभरा है जिसकी खुदरा बिक्री केन्‍द्र कवरेज सबसे व्‍यापक है। कोई व्‍यवसाय कंपनी, जिसके पास वाहनों की अपनी फ्लीट है या उसका संचालन कर रही है, एक्‍सट्रापॉवर फ्लीट कार्ड कार्यक्रम में नाममात्र का वार्षिक शुल्‍क देकर उसका सदस्‍य बन सकती है। प्रत्‍येक फ्लीट मालिक को कार्यक्रम के अंतर्गत दर्ज प्रत्‍येक वाहन के लिए एक फ्लीट नियंत्रण कार्ड और वाहन-विशिष्‍ट फ्लीट कार्ड जारी किया जाता है। व्‍यापक सुरक्षा के लिए, फ्लीट कार्ड लेनदेन को विशिष्‍ट व्‍यक्‍तिगत पहचान संख्‍या (पीआईएन) के जरिए अधिकृत किया जाता है। इसके अलावा, कार्ड से देश के दूर-दराज के क्षेत्रों में प्रत्‍येक वाहन के संचलन की निगरानी रखने में मदद मिल सकती है, जिससे वाहन के उपयोग और उसके द्वारा विनिर्दिष्‍ट मार्ग का अनुसरण करने में सुधार होगा। एक्‍सट्रापॉवर को इंडियनऑयल के व्‍यापक आधारभूत ढांचा नेटवर्क तथा वेब-आधारित सहायक सेवाओं का भी समर्थन प्राप्‍त है।

xtrapower_easy

ईजी फ्यूल गिफ्ट कार्ड



एक्‍सट्रापॉवर ईजी फ्यूल गिफ्ट कार्ड, कॉर्पोरेट जगत को उनके कर्मचारियों, ग्राहकों और अन्‍य शेयरधारकों को ईंधन और लूब्रिकेट्स पेपरलेस गिफ्ट के रूप में प्रदान करता है, जिन्‍हें इंडियनऑयल के 6,000 से अधिक खुदरा बिक्री केन्‍द्रों से भी प्राप्‍त किया जा सकता है। भारत के प्रथम स्‍मार्ट कार्ड-आधारित ईंधन वाउचर के रूप में, यह आज उपलब्‍ध गिफ्टिंग विकल्‍पों में बेहतरीन सुविधा और सुरक्षा प्रदान करता है, और इसमें अनेक तरह से रिचार्जिंग या टॉप-अप करने का विकल्‍प भी मौजूद है, और इसलिए यह प्रतिपूर्ति, बार-बार प्रोत्‍साहन देने आदि के लिए काफी उपयुक्‍त है। कॉर्पोरेट सदस्‍य अपेक्षित निधियां आवंटित करने और टॉप-अप के लिए समर्पित वेबसाइट पर लॉगऑन कर सकते हैं। लेनदेन के सभी ब्‍यौरे को वेबसाइट पर देखा जा सकता है जिससे प्रतिपूर्ति के लिए अलग एमआईएस बनाए रखने की आवश्‍यकता समाप्‍त होगी। ग्राहक 24x7 समर्पित नि:शुल्‍क हेल्‍पलाइन (1800 4255599) पर अपने प्रश्‍न पूछ सकते हैं।



एक्‍सट्रा पॉवर

एक्‍सट्रापॉवर फ्लीट कार्ड और ईजी ईंधन गिफ्ट कार्ड पर और अधिक विवरण www.iocXTRApower.com.पर उपलब्‍ध है।


ग्रामीण कार्ड

एक्‍सट्रापॉवर ग्रामीण कार्ड आंतरिक इलाके में एचएसडी ग्राहकों के लिए तेल उद्योग में अपनी तरह का पहली लॉयल्‍टी कार्यक्रम पहल है। सभी ग्रामीण ग्राहक, जो पंप सेट, डीजी सेट, मत्‍स्‍य पालन आदि जैसे विभिन्‍न उपयोग के लिए ईंधन खरीदते हैं, को ग्रामीण कार्ड के माध्‍यम से प्रोत्‍साहन दिया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्‍लिक करें। .