गैर-ईंधन अनुबंध

nfpRetail

खुदरा


वैकल्‍पिक राजस्‍व स्‍ट्रीम का दोहन करने के प्रयास में, इंडियनऑयल अपने 195 मिलियन वर्ग फुट खुदरा स्‍पेस के जरिए अपने गैर-ईंधन राजस्‍व (एनएफआर) का विस्‍तार करने पर ध्‍यान केन्‍द्रित कर रहा है। इंडियनऑयल ने परामर्शदाता टेकनोपैक एडवाइसर्स प्रा.लि. की मदद से टॉयरफॉल का अध्‍ययन करने और अपनी साइट की क्षमता का आकलन करने के लिए पहले ही पेट्रोल स्‍टेशनों को चुन लिया है। एक सुनियोजित योजना को लागू करने की कार्रवाई पहले से चल रही है और प्रायोगिक अध्‍ययन के लिए मुख्‍यत: उत्‍तरी भाग में पेट्रोल स्‍टेशनों की पहचान की गई है। विकसित एनएफआर मॉडल डीलर नेटवर्क के साथ राजस्‍व स्‍ट्रीम को साझा करेंगे ताकि इंडियनऑयल और इसके नियंत्रणाधीन डीलर, दोनों के मौजूदा खुदरा स्‍पेस मूल्‍य का पता चल सके। हिन्‍दुस्‍तान यूनिलीवर लि., डाबर, आईसीआईसीआई बैंक, फर्न्‍स एंड पीटल्‍स, एमटीआर फूड्स, पीवीआर सिनेमा, यूएई एक्‍सचेंज, रिलायंस कैपिटल और डीएचएल जैसे प्रमुख ब्रांडों के साथ पहले ही कई अनुबंध किए जा चुके हैं। यदि आप हमारे गैर-ईंधन व्‍यवसाय उद्यम में भागीदार बनना चाहते हैं तो कृपया इंडियनऑयल को अपना प्रस्‍ताव ई-मेल से भेजें।


nfpRetail2

एलपीजी


इंडियनऑयल अपने एलपीजी रसोई गैस ग्राहकों के लाभ के लिए, इण्‍डेन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के माध्‍यम से ईंधन-दक्षता, सुरक्षा एवं गुणवत्‍ता उत्‍पादों को प्रोत्‍साहित कर रहा है। इस गैर-ईंधन व्‍यवसाय कार्यकलाप को शुरू करने के लिए, इंडियनऑयल ने मान्‍यता-प्राप्‍त कंपनियों और ब्रांडों के साथ करार पर हस्‍ताक्षर किए हैं, और उन्‍हें इण्‍डेन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के अपने देशव्‍यापी नेटवर्क के माध्‍यम से उनके उत्‍पादों की बिक्री करने की अनुमति दे रहे हैं। इण्‍डेन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के माध्‍यम से बेचे जाने वाले कुछेक अत्‍यधिक सफल उत्‍पादों में सुरक्षा एलपीजी होजेस, एलपीजी स्‍टोव्‍स, फ्लेम-रिटार्डेंट सुरक्षा किचन ऐप्रन, फ्लेम-टाइप एलपी गैस लाइटर्स, घरेलू एलपीजी सिलेण्‍डर ट्रॉली, किचनवेयर, आदि शामिल हैं।

यदि आप हमारे गैर-ईंधन व्‍यवसाय उद्यम में भागीदार बनना चाहते हैं तो कृपया एलपीजी प्रभारी को अपने प्रस्‍ताव ई-मेल से भेजें।

LPG Incharge

IndaneLPG Transparency